डेरिल मिशेल और टॉम ब्लंडेल ने हेडिंग्ले में इंग्लैंड को फिर से हरा दिया

इंग्लैंड ने रविवार को दो कठिन घंटों के दौरान एक खाली ओवर ड्रॉ किया।

प्रेस एसोसिएशन द्वाराप्रकाशित: 26 जून 2022 - दोपहर 12.19 बजे

इंग्लैंड डेरिल मिशेल और टॉम ब्लंडेल की परिचित जोड़ी से निराश था क्योंकि न्यूजीलैंड ने हेडिंग्ले टेस्ट की चौथी सुबह कड़ी टक्कर दी थी।

मिचेल और ब्लंडेल श्रृंखला के दौरान इंग्लैंड के लिए लगातार परेशान रहे हैं, लॉर्ड्स और ट्रेंट ब्रिज में 195 और 236 के बड़े स्टैंड साझा करते हुए, और इस जोड़ी ने एक बार फिर घरेलू हमले को बंद करने के लिए संयुक्त किया।

शाम के तीसरे दिन उत्साहजनक सत्र में चार विकेटों के एक क्रम ने इंग्लैंड को मैच पर मजबूती से नियंत्रण में रखा था, लेकिन रविवार को दो कठिन घंटों के दौरान उन्होंने एक खाली ओवर ड्रॉ किया।

कीवी टीम ने बिना किसी नुकसान के 86 रन जोड़े, दोपहर के भोजन पर अपनी बढ़त को 223 तक बढ़ा दिया, जिसमें मिशेल ने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म की दौड़ जारी रखी।

वह पांच विकेट पर 264 के स्कोर में नाबाद 44 रन बनाकर श्रृंखला में तीन शतकों के पीछे एक और प्रभावशाली प्रदर्शन कर रहे थे, और इस प्रक्रिया में तीन की टेस्ट श्रृंखला में 500 से अधिक रन बनाने वाले पहले दौरे वाले खिलाड़ी बने। इंग्लैंड में मैच या उससे कम।

ब्लंडेल, जिन्होंने सातवें नंबर पर खुद को कौशल और दृढ़ संकल्प का खिलाड़ी भी साबित किया है, ब्रेक के समय 45 नंबर पर थे।

इंग्लैंड का सीम आक्रमण गेंद को नरम और अनुत्तरदायी होने और पिच को आराम से खेलने के साथ कोई वास्तविक खतरा उत्पन्न करने में असमर्थ था, लेकिन स्पिनर जैक लीच एक महत्वपूर्ण सफलता के करीब आए जब उन्होंने 17 पर मिशेल के फ्रंट पैड में एक को सीधा किया।

अंपायर मरैस इरास्मस ने एलबीडब्ल्यू के फैसले की पुष्टि करने के लिए अपनी उंगली उठाई, लेकिन डीआरएस ने फैसले को पलट दिया, जिसमें बॉल-ट्रैकिंग ने दिखाया कि गेंद स्टंप के ऊपर से कुछ दूरी से साफ कर रही है। इंग्लैंड के लिए, यह उतना ही करीब था जितना कि वे एक बहुत जरूरी सफलता के लिए आए थे।

सैम बिलिंग्स (दाएं) को बेन फॉक्स (माइक एगर्टन / पीए) के लिए एक कोविड प्रतिस्थापन के रूप में तैयार किया गया था

उन्होंने लंच से ठीक पहले दूसरी नई गेंद ली, जिसमें स्टुअर्ट ब्रॉड और मैथ्यू पॉट्स ने हाथ में ताजा ड्यूक के साथ थोड़ा अतिरिक्त ज़िप ढूंढा क्योंकि उन्होंने एक-एक ओवर का प्रबंधन किया।

क्या वे दोपहर के खेल की शुरुआत में वास्तविक नुकसान पहुंचाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, इंग्लैंड की उम्मीदों को दृष्टि में रखने की उम्मीद के लिए महत्वपूर्ण होने की संभावना है।

विकेटकीपर बेन फोक्स द्वारा कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, इंग्लैंड ने अप्रत्याशित कर्मियों के परिवर्तन के साथ दिन की शुरुआत की थी। पीठ में अकड़न की शिकायत के कारण वह तीसरे दिन अनुपस्थित रहे थे, लेकिन टीम होटल में लेटरल फ्लो टेस्ट से पता चला कि उनमें वायरस है।

एशेज के फाइनल मैच में पदार्पण के बाद दूसरी टेस्ट कैप अर्जित करते हुए, केंट ग्लवमैन सैम बिलिंग्स को एक आपातकालीन प्रतिस्थापन के रूप में बुलाया गया था।

बिलिंग्स, जो चौथी पारी में भी बल्लेबाजी करने में सक्षम होंगे, मैट पार्किंसन के लॉर्ड्स में लीच के लिए कदम रखने के बाद इंग्लैंड के लिए श्रृंखला का दूसरा विकल्प था।

बीटी स्पोर्ट मासिक पास

केवल £25 प्रति माह के लिए लाइव स्पोर्ट के घर में शामिल हों। बिना किसी अनुबंध और बीटी ब्रॉडबैंड की आवश्यकता के बिना बीटी स्पोर्ट ऐप तक तुरंत पहुंच प्राप्त करें।